सियासी उठापटक के बीच कोरोना ने आज राज्य में तोड़े सभी रिकार्ड

coronavirus good news

प्रदेश में बुधवार को (Rajasthan Today) एक दिन में अब तक के सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive Found) मिले हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा भी बढ़कर 26 हजार के पार पहुंच गया है। चिंता की बात ये है कि प्रदेश में एक्टिव मरीजों (Worst Cases) की संख्या छह हजार हो गई है। बुधवार को जयपुर,अलवर, जोधपुर और पाली में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

 

 

राजस्थान में पिछले एक सप्ताह से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन बुधवार को प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का नया रिकार्ड बन गया। पहली बार राजस्थान में 866 कोरोना के केस सामने आए हैं। वहीं छह मरीजों की मौत भी हो गई। कोरोना से जयपुर में दो और भरतपुर,झुंझनूं,अजमेर,उदयपुर में एक-एक मौत दर्ज की गई है।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

 

प्रदेश में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 26 हजार 437 हो गई है। छह हजार 405 मरीजों का प्रदेश के विभिन्न अस्प्तालों में इलाज चल रहा है। प्रदेश के जिलों की बात करें तो जोधपुर में सबसे तेजी से केस बढ़ रहे हैं। ये स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता की बात है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जांच बढ़ने के कारण मामलों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।

 

 

राजस्थान में कोरोना की स्थिति

प्रदेश में बुधवार को सबसे ज्यादा कोरोना के केस जोधपुर में मिले,यहां 171 नए केस मिले हैं। वहीं अलवर में 164,पाली में 138, जयपुर में 95, अजमेर 41 नए केस मिले। बाड़मेर में 24, भरतपुर में 9, भीलवाड़ा में 9, बीकानेर में 5 और बांसवाड़ा, बांरा, चित्तौडगढ़़ में एक—एक केस मिला है। चूरू जिले में 11, जालौर में 11, झालावाड़ में 1, नागौर में 53, राजसमंद में 19, सवाई माधोपुर में 5, सीकर में 7, सिरोही में 22, टोंक में 4,श्रीगंगनगर में 6, झुंझुनूं में 12, करौली में 3, कोटा में 33, हनुमानगढ़ में 3, दौसा में 3, धौलपुर में 5, डूंगरपुर में 2, जैसलमेर में 2 और उदयपुर में 5 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं।

DG जेल बी. एल. सोनी कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में 644 नए मरीज,7 मौत

 

 

Leave a Comment