सप्त शक्ति कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल आलोक क्लेर का दौरा

sapt shakti commands army

लेफ्टिनेंट जनरल आलोक क्लेर (Lt. Gen. Alok Kler visited) जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, सप्त शक्ति कमान (sapt shakti commands) ने 15 और 16 जुलाई को सुदर्शन चक्र डिवीजन का दौरा किया।

 

 

आर्मी कमांडर ने डिवीजन ( sapt shakti commands ) के ऑपरेशनल तैयारियों की समीक्षा की और ‘ऑपरेशन नमस्ते’ के तहत ‘फोर्स प्रोटेक्शन’ और ‘फोर्स प्रिजर्वेशन’ सुनिश्चित करने के लिए शुरू किए गए उपायों के बारे में बताया गया। उन्होंने सैनिकों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए फॉर्मेशन के उत्कृष्ट प्रशिक्षण के उपायों की सराहना की।

जयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी हुए 1432 स्मार्टफोन बरामद

 

 

अपनी निरंतर कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना करते हुए, जनरल ऑफिसर ने किसी भी आकस्मिकता से निपटने के लिए ऑपरेशनल तत्परता के उच्चतम स्तर को बनाए रखने के लिए फॉर्मेशन के सभी रैंकों की सराहना की।

 

 

आर्मी कमांडर ने वायु सेना के ‘फायरबर्ड्स’- अटैक हेलिकॉप्टर स्क्वाड्रन का भी दौरा किया और एक ऑपरेशनल सार्टी की। उन्होंने स्क्वाड्रन के सभी रैंक की उनके प्रोफेशनलिज्म, निरंतर स्थिरता और उच्च मनोबल की सराहना की।

 

 

 

[su_divider]

Jaipurpage.com से जुड़े रहने और सबसे पहले Hindi news पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करें। यहां पढ़िए राजस्थान और जयपुर से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment