वसुंधरा कार्रवाई करतीं तो आज जेल में होते गहलोत-हनुमान बेनीवाल

rajasthan politics Vasundhara raje Hanuman Beniwal ashok Gehlot

Rajasthan Politics -नागौर से एनडीए सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने एक बार फिर वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर हमला बोला है। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वसुधरा राजे सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) की मदद कर रही थीं और मैं अपने बयान पर कायम हूं कि वो गहलोत का समर्थन कर रही हैं। बेनीवाल के इस बयान के सामने आने के बाद राजस्थान की सियासत एक बार फिर गरमा गई है।

 

 

हनुमान बेनीवाल वसुंधरा राजे की​ टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। इस दौरान न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी का अब कोई मतलब नहीं है। जब वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री थी उस दौरान उन्हें अशोक गहलोत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। यदि वसुंधरा राजे समय पर जांच शुरू कर देती तो तो गहलोत आज जेल में होते। हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल से गहलोत वसुंधरा गठजोड़ हैशटैग भी चलाया था।

 

 

 

बता दें कि राजस्थान की सियासी संकट पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए वसुंधरा राजे ने कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं। कांग्रेस अपने घर की लड़ाई में बीजेपी और बीजेपी नेतृत्व पर दोष लगाने की कोशिश कर रही है।

राजस्थान पुलिस की नई योजना,विलेज गार्ड के लिए मांगे आवेदन

 

 

आरोप पर दिन भर सफाई देती रहीं वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के लिए राजस्थ्ज्ञान का राजनीतिक संग्राम सफाई देने का कारण बन गया है। सियासी घमासान पर चुप्पी साधने वाली वसुंधरा राजे ने शनिवार को सचिन पायलट और हनुमान बेनीवाल के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई देने का ही काम किया। वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर सफाई दी।

 

 

आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने साफ कहा कि वे केन्द्रीय एनडीए में गठबंधन के साथी हैं। लेकिन मैं इस पर बिना सबूत के बात नहीं कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि गहलोत सरकार गिर जाए। मैं सचिन पायलट के साथ हूं।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment