SHO विष्णुदत्त सुसाइड केस-CBI जांच के लिए कल पत्र भेजेगी राज्य सरकार

Whatsapp Chat Viral Rajgarh Sho

चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णु दत्त विश्नोई (Sho Vishnudutt Suicide Case ) सुसाइड केस की जांच सीबीआई से कराने के लिए राज्य सरकार कल गृह मंत्रालय और सीबीआई को पत्र भेज सकती है। मुख्यमंत्री (CM Ashok Gehlot) ने इस केस की जांच सीबीआई से कराने का निर्णय लिया है।

 

 

विश्नोई समाज के प्रतिनिधिमंडल के साथ विष्णुदत्त विश्नोई के परिजनों की सीएम के साथ हुई मुलाकात के दौरान ही सीएम ने इसकी जांच किसी भी स्वतंत्र एजेंसी से करवाने पर सैद्धान्तिक सहमति दे दी थी। राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या (Sho Vishnudutt Suicide Case) करने के बाद से इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठ रही थी। परिजनों के अलावा कई जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक दलों ने इसको लेकर जिला व ब्लॉक स्तर पर धरना और ज्ञापन दिया था। विष्णुदत्त विश्नोई की पत्नी और बच्चों ने भी सीबीआई जांच के लिए सीएम को पत्र लिखा था।

यह भी पढ़े- दबाव में थे एसएचओ विश्नोई,परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

 

 

 

ट्विटर पर भी लोगों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए हजारों की संख्या में ट्वीट किए थे। इन सभी का मानना है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से होने पर एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि राज्य सरकार के पत्र के बाद गृह मंत्रालय की अनुमति मिलने के बाद ही सीबीआई इस मामले की जांच कर सकेगी।

यह भी पढ़े-SHO सुसाइड केस/ #CBI_जांच_विष्णुदत्त_CI ट्विटर पर ट्रेंडिंग

 

 

 

Sho Vishnudutt Suicide Case- जनदबाव में सरकार ने लिया निर्णय

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सरकार के इस निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होने से कई चेहरों से नकाब हट जाएगा। उन्होंने कहा कि यह जांच सीबीआई को पहले सौंपी जाती तो दस्तावेजों से छेड़छाड़ की संभावना कम हो जाती।

 

यह भी पढ़े- राजगढ़ एसएचओ सुसाइड केस में आया नया मोड़ व्हाटसअप चैट वायरल

 

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

Leave a Comment