निर्भया स्क्वाड टीम ने रक्तदान कर मनाया विश्व रक्तदाता दिवस

Nirbhaya squad team celebrated World Blood Donor Day by donating blood

निर्भया स्क्वाड टीम (Nirbhaya Squad Team)ने रक्तदान कर विश्व रक्तदाता दिवस (Celebrated World Blood Donor Day )मनाया। महिला पुलिस का पूरे देश में नाम रोशन करने वाली पुलिस कमिशनरेट जयपुर की निर्भया स्क्वॉड टीम ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनिता मीणा के नेतृत्व में रक्तदान शिविर में भागीदारी निभाते हुए रक्तदाताओ का हौंसला बढ़ाया।

 

 

विश्व रक्तदाता दिवस के उपलक्ष में वैष्णवी क्रिएशन,होप फॉर किड्स एवं वेलफेयर फाउंडेशन और गुल क्रिएशन के तत्वावधान में अजमेर रोड स्थित होटल वी वन प्राइड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था।

 

 

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनिता मीणा (Nirbhaya Squad Team) ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना काल की इस विकट स्थिति की बुरी यादों को हम कभी भुला नहीं पायेंगे, ठीक उसी तरह हम जयपुर के लोगों के मानव सेवा के जज्बे को भी कभी भूल नहीं सकते हैं।

 

 

बिना किसी स्वार्थ के जिस तरह यहां के हर वर्ग के लोगों ने पीड़ितों एवं ज़रूरतमंद लोगों की मदद की वो अनुकरणीय एवं प्रशंसनीय है। आज़ का यह रक्तदान शिविर भी उसी सेवाभावी सोच एवं मानवीय संवेदनाओं का परिचायक है। इस दौरान पूर्व मेयर ने निर्भया स्क्वाड का सम्मान किया।

 

 

 

[su_divider]

Jaipurpage.com से जुड़े रहने और सबसे पहले Hindi news पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करें। यहां पढ़िए राजस्थान और जयपुर से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

Leave a Comment