केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत पर एसओजी में दर्ज हो एफआईआर- सुरजेवाला

FIR lodged against Union Minister Gajendra Singh Shekhawat in SOG

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केन्द्रीय मंत्री (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) पर विधायकों की खरीद फरोख्त के संगीन आरोप लगाते हुए एसओजी (SOG) में केस दर्ज (FIR lodged) करने की मांग की है। राजस्थान की सियासत में ऑडियो बम फूटने के बाद राजनीति एक बार फिर गरमाई हुई है। इन तीन ऑडियो क्लिप के जरिए कांग्रेस ने भाजपा पर हमला तेज कर दिया है।

 

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर विधायकों खरीदने की साजिश में शामिल होने के आरोप लगाए। सुरजेवाला ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र​ सिंह शेखावत (Fir Against Gajendra Singh ) का नाम लेते हुए राजस्थान की सरकार गिराने की साजिश रचने के आरोप लगाए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने कहा कि पिछले एक महीने से राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त चल रही है।

सियासी घमासान में CM गहलोत- पायलट समर्थकों का डिजिटल वॉर

 

 

ऑडियो क्लिप ने पूरी साजिश का पर्दाफाश कर दिया है। देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, चीन ने देश की जमीन पर कब्जा कर लिया है। लेकिन केन्द्र की भाजपा सरकार कांग्रेस की सरकारें गिराने का काम कर रही है। केन्द्रीय मंत्री और संजय जैन भंवरलाल शर्मा से मिलकर विधायकों की खरीद कर रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ एसओजी में केस दर्ज होना चाहिए।

 

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद विधायक चेतन डूडी ने कहा कि उन्हें भी प्रलोभन देने का प्रयास किया गया था। ऑडियो मामले में कार्रवाई के लिए मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बीती रात एसओजी में रिपोर्ट दी है। वहीं पीसीसी चीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री को केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। केन्द्रीय मंत्री को पानी लाने का जिम्मा सौंपा था लेकिन वो राजस्थान में भ्रष्टाचार की गंगा लेकर आ गए।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment