DG जेल बी. एल. सोनी कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में 644 नए मरीज,7 मौत

Crime Branch Action Jaipur

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पुलिस महानिदेशक (जेल) बी. एल. सोनी ( BL Soni ) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। रविवार को प्रदेश में 644 नए कोरोना पॉजिटिव मिले वहीं सात मरीजों की मौत हो गई। राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 24 हजार 392 पर पहुंच गया है।

 

 

डीजी जेल बी एल सोनी ( BL Soni Corona Positive) को कोरोना की पुष्टि के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। हाल ही में वे प्रतापगढ़ में जिला जेल का निरीक्षण करने गए थे। जहां कई कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 5 हजार 779 है। रविवार को 234 मरीजों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के अनुपात में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या कम होती जा रही है। प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 510 पर पहुंच गया है। प्रदेश में प्रवासी संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। रविवार को 62 प्रवासी संक्रमित मिले हैं।

 

 

 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को जोधपुर में सबसे ज्यादा 156 मरीज संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा अलवर में 93,पाली में 70 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। राज्य के विभिन्न जिलों की बात करें तो जोधपुर में 156,अलवर में 93, जयपुर में 53, अजमेर में 33, बीकानेर में 31, बांसवाड़ा में 2, बाड़मेर में 24, भरतपुर में 17, भीलवाड़ा में 1, बूंदी में 4, चूरू में 8, दौसा में 2, धौलपुर में 18, डूंगरपुर में 1, गंगानगर में 1 कोरोना संक्रमित मिला है।

 

 

 

वहीं जालोर में 30, झुंझुनूं में 4, करौली में 9, कोटा में 28, नागौर में 16, पाली में 70, प्रतापगढ़ में 2, राजसमंद में 1, सवाईमाधोपुर में 2, सीकर में 11, सिरोही में 17, उदयपुर में 4, और 6 अन्य राज्यों की संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश में प्रवासी संक्रमित मरीजों का की संख्या 6054 हो गई है। कोरोना से सिरोही,जयपुर,टोंक, उदयपुर में 1-1 और नागौर में 3 मरीजों की मौत दर्ज की गई ।

 

 

 

 

[su_divider]

Jaipurpage.com से जुड़े रहने और सबसे पहले Hindi news पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करें। यहां पढ़िए राजस्थान और जयपुर से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

Leave a Comment