जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा कोरोना पॉजिटिव युवक मचा हड़कंप

Corona positive arrived at Jaipur airport

जयपुर एयरपोर्ट (Airport) पर गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) व्यक्ति के पहुंचने (Arrived) पर हड़कंप मच गया। यह व्यक्ति जयपुर से वाराणसी जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। जहां मेडिकल स्क्रीनिंग के दौरान कोरोना के प्राथमिक लक्षण पाए जाने पर उसे तुरंत मेडिकल टीम की सहायता से अस्पताल भिजवाया गया।

 

 

स्पाइसजेट की दोपहर 2 55 की फ्लाइट से वाराणसी जाने के लिए व्यक्ति करीब ढाई बजे एयरपोर्ट (Airport) पहुंचा था। यहां स्क्रीनिंग के दौरान उसमें कोरोना के प्राथमिक लक्षण नजर आए। इसके बाद चिकित्साकर्मियों ने एहतियात बरतते हुए युवक से पूछताछ की तो उसने भी स्वीकार किया कि वह कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है।

 

 

युवक के कोरोना पॉजिटिव की जानकारी मिलते ही उसे पीपीई किट पहनाकर आइसोलेट किया गया। इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। यात्री को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया। जयपुर एयरपोर्ट (Airport) से 23 फ्लाइटस का शेडयूल निर्धारित था लेकिन 16 फ्लाइटस का ही संचालन हो सका, 7 फ्लाइट कैंसिल रहीं।

 

 

 

GLOBAL PAGE

 

 

 

[su_divider]

Jaipurpage.com से जुड़े रहने और सबसे पहले Hindi news पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करें। यहां पढ़िए राजस्थान और जयपुर से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

Leave a Comment