हॉर्स ट्रेडिंग मामले में “गजेन्द्र सिंह” पर केस दर्ज, गिरफ़्तारी की मांग

Case filed against Union Minister Gajendra Singh for horse trading

राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त (Horse Trading) के मामले में गजेन्द्र सिंह सहित तीन के खिलाफ एसओजी ने केस दर्ज (Case Filed) किया है। इसके बाद राजनीति गरमा गई है। गजेन्द्र सिंह (Gajendra Singh) के अलावा कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और भाजपा नेता संजय जैन को आरोपी बनाया है। कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर एसओजी ने एफआईआर दर्ज की है।

 

 

 

ऑडियो टेप के सामने आने के बाद से कांग्रेस भाजपा पर तीखा प्रहार कर रही है। केस दर्ज होने से पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था। वहीं केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh) ने सफाई देते हुए कहा कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है। वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक नहीं कई गजेन्द्र सिंह है। मुख्यमंत्री ऑफिस से नेताओं की फेक ऑडियो जारी कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

 

 

राजस्थान में मची राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमे की तरफ से तीन ऑडियो जारी किए गए। इसमें दावा किया गया है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh) संजय जैन के जरिये कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के संपर्क में थे। ये तीन ऑडियो 6.18 मिनट, 2.01 मिनट और 1.37 मिनट की अवधि के हैं।

बीजेपी में नहीं जा रहे हैं सचिन पायलट, पढ़े ये है उनका नया प्लान

 

 

केन्द्रीय मंत्री (Union Minister Gajendra Singh) को गिरफ़्तारी करने की मांग

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने रात को ही इस संबंध में एसओजी को शिकायत दे दी थी। इसमें विधायकों को प्रलोभन देकर हॉ​र्स ट्रेडिंग के आरोप लगाए गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अगर ऐसा लगता है कि केन्द्रीय मंत्री जांच को प्रभावित कर सकते हैं तो उनके खिलाफ वॉरंट जारी कर उन्हें गिरफ़्तार किया जाए।

 

 

 

भाजपा ने बताया शर्मनाक

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस घटनाक्रम को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की राजनीति में जो हो रहा है वो बेहद शर्मनाक है। मुख्यमंत्री कार्यालय फेक ऑडियो जारी कर रहा है और केन्द्रीय मंत्री को भी इसमें घसीटा जा रहा है।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment