फिल्म निर्देशक रजत मुखर्जी का जयपुर में निधन, बॉलीवुड में शोक

Bollywood Film director Rajat Mukherjee death in Jaipur

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रजत मुखर्जी (Film Director Rajat Mukherjee) का जयपुर में निधन (Death in Jaipur) हो गया। वे पिछले कुछ समय से किडनी की ​बीमारी से परेशान थे। लॉकडाउन के कारण जयपुर में ही फंसे हुए थे। ये खबर सुनने के बाद कई अभिनेताओं ने शोक जताया है। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धाजंलि दी।

 

 

रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) मुबंई में रहते थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो होली मनाने के लिए जयपुर (Jaipur) आए हुए थे। बता दें कि जयपुर में रजत मुखर्जी की मां और भाई रहते हैं। रजत ने जयपुर में अपनी मां के घर पर अंतिम सांस ली। वे किडनी की बीमारी से तो जूझ ही रहे थे । इसके साथ ही उन्हें फेफड़ों में इनफेक्शन होने की बात भी सामने आई है। रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) पिछले कुछ समय से किडनी की बीमारी से परेशान थे । इंफेक्शन बढ़ने के चलते पिछले महीने डॉक्टरों को उनकी एक किडनी निकालनी पड़ी थी।

 

 

इन हस्तियों ने जताया गहरा शोक

बीते तीन महीनों से लगातार मायानगरी (Bollywood ) से जुड़े लोगों के निधन की खबरों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन के चलते सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने गहरा शोक जताया। ट्विटर पर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर शोक जताया। उधर, फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने भी ट्वीट किया। हंसल मेहता ने लिखा कि अभी एक मित्र के निधन के बारे में खबर मिली। रजत मुखर्जी हमारे शुरुआती संघर्षों के एक मित्र थे। मित्र तुम याद रहोगे।

कोरोना काल में इन 12 एक्टर की हुई मौत,सदमें में बॉलीवुड

 

 

इन फिल्मों का किया निर्देशन

( Film Director) निर्देशक रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) अपनी फिल्म प्यार तूने क्या किया, रोड, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई फिल्मों के लिए जाने जाते थे। रजत मुखर्जी ने उर्मिला मातोंडकर व फरदीन खान के साथ ‘प्यार तूने क्या किया’ मनोज बाजपेयी, विवेक ओबेरॉय व अंतरा माली के साथ ‘रोड’ और सोनू निगम व फ्लोरा सैनी के साथ ‘लव इन नेपाल’ जैसी (Bollywood ) फिल्मों का निर्देशन किया। इसके साथ ही ‘दिल पे मत ले यार’ ‘उम्मीद’ नामक एक और फिल्म और ‘इश्क किल्स’ नामक टीवी शो के जरिए भी अपनी अलग पहचान बनाई।

देश—दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

 

Leave a Comment