कोरोना पॉजिटिव अमिताभ को सांस लेने में तकलीफ हालत स्थिर

Amitabh Abhishek Bachchan Corona Positive Amitabh Latest News

कोरोना वायरस ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ (Amitabh Bachchan) बच्चन को अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ ही नहीं उनके बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और उन्होंने उनके सम्पर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल में शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट हो गया है। रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले दस दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें। उनके बेटे (Abhishek Bachchan) ने भी ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए। हमें हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अमिताभ की उम्र 77 वर्ष है। ऐसे में उन्हें विशेष निगरानी में रखा गया है।

 

 

अमिताभ को सांस लेने में तकलीफ,हालत स्थिर

मुबंई के नानावटी अस्पताल में अमिताभ और बेटे अभिषेक का इलाज चल रहा है। अस्पताल के मुताबिक (Amitabh Bachchan) अमिताभ की हालत स्थिर है और उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही है। हालांकि उनकी तकलीफ इतनी ज्यादा गंभीर नहीं है। उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत नहीं पड़ी है। उनकी उम्र और पिछली बीमारियों के मद्देनजर उन्हें निगरानी में रखा गया है।

जिंदा दिल एक्टर, सपने देखने वाला इंसान कैसे हारा जिंदगी की जंग

 

 

बच्चन परिवार की हुई कोरोना जांच

अमिताभ के पॉजिटिव होने के बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच कराई गई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। परिवार में जया बच्चन,ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगिटिव आई है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए थे, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब देखना है कि वे इस शो को होस्ट करते हैं या नहीं।

 

 

बॉलीवुड ने मांगी जल्द सेहतमंद होने की दुआ
कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद अमिताभ (Amitabh Bachchan) के फैन्स, बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के सभी लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया। इसके ​अलावा बोनी कपूर, सोनम कपूर,अनुपम खेर और कृति सेनन सहित कई अभिनेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। हाल ही में अमिताभ की ओटीटी प्लेटफार्म पर अमेजन प्राइम वीडियो पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई है। अमिताभ जल्द ही ब्रहृमास्त्र और झुंड में भी नजर आने वाले हैं। 

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment