नागौर के कुचामन में सड़क हादसा, 12 की मौत

road accident kuchaman nagaur
 प्रदेश में आवारा पशुओं से होने वाले सड़क हादसे ( road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नागौर ( kuchaman nagaur) जिले में कुचामन सिटी-किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेघा हाइवे पर शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुए भीषण सड़क हादसे में महिला और बच्चों सहित 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 5 महिलाएं और एक बच्ची शामिल हैं। छह जनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।

 
 
 
 
जानकारी के अनुसार सभी लोग महाराष्ट नंबर की मिनी बस से महाराष्ट से हिसार जा रहे थे। कुचामन ( kuchaman nagaur) बाईपास के कालाभाटा की ढाणी के पास हाइवे पर अचानक सांड के आ जाने से मिनी बस सांड से जा टकराई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना ( road accident) इतनी भीषण थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना ( road accident) में 12 जनों की दर्दनाक मौत हो गई।
 
 
 
 
 
दुर्घटना स्थल पर यात्रियों का खून और लाशें बिछ गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को कुचामन के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया है। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है।
 
 
 
 
 

[su_divider]

Jaipurpage.com से जुड़े रहने और सबसे पहले Hindi news पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करें। यहां पढ़िए राजस्थान और जयपुर से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी।

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां Click करें। Click here …

 

Leave a Comment